मैंने एक मोबाइल फोन ऑनलाइन खरीदा है, लेकिन वो डिफेक्टिव पीस,जो मुझे भेजा गया था, कैसे कंज्यूमर फोरम को एप्रोच कर सकते हैं?...


user

Ajay Sinh Pawar

Founder & M.D. Of Radiant Group Of Industries

0:56
Play

चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

आपने जो ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदा है वह भी व्यक्ति को मिला दूसरा कदम होता है लेकिन पहला को उसने आपके दिल में लिखा रहता है अगर आप यह पीस 10 दिन के अंदर आप पार्टी और संतोष को वापस दे सकते हैं आप कारण बताकर ऑफिस वापस कर दीजिए आपको तुरंत दूसरा पीस मिल जाएगा अगर उसमें वह कंपनी आनाकानी करती है या कुछ गलत जवाब देती है तब जाकर आपको कंजूमर कोर्ट का सहारा लेना

aapne jo online mobile phone kharida hai vaah bhi vyakti ko mila doosra kadam hota hai lekin pehla ko usne aapke dil mein likha rehta hai agar aap yah peace 10 din ke andar aap party aur santosh ko wapas de sakte hain aap karan batakar office wapas kar dijiye aapko turant doosra peace mil jaega agar usme vaah company aanakaani karti hai ya kuch galat jawab deti hai tab jaakar aapko consumer court ka sahara lena

आपने जो ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदा है वह भी व्यक्ति को मिला दूसरा कदम होता है लेकिन पहला को उ

Romanized Version
Likes  67  Dislikes    views  1345
KooApp_icon
WhatsApp_icon
5 जवाब
qIcon
ask
ऐसे और सवाल
qIcon
ask
QuestionsProfiles

Vokal App bridges the knowledge gap in India in Indian languages by getting the best minds to answer questions of the common man. The Vokal App is available in 11 Indian languages. Users ask questions on 100s of topics related to love, life, career, politics, religion, sports, personal care etc. We have 1000s of experts from different walks of life answering questions on the Vokal App. People can also ask questions directly to experts apart from posting a question to the entire answering community. If you are an expert or are great at something, we invite you to join this knowledge sharing revolution and help India grow. Download the Vokal App!