शरीर में फुर्ती कैसे लाएं?...


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Dr. KRISHNA CHANDRA

Rehabilitation Psychologist

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

शरीर में फुर्ती कैसे लाए पहली बात तो यह है कि आप यह ध्यान रखिए कि आप को संतुलित खाना है समय से खाना है निर्मला जी ने चाय बनानी है संस्कृत रूप से संस्कारों का पालन करना है और सूटकेस के बाद तो आप मॉर्निंग वॉक आना चाहिए कम से कम 10000 कदम चलना चाहिए जिससे तो आप मैसेज करेंगे कितने महीने के बाद आपके सभी के अंदर सिसोदिया ने शुरू हुई है या खुल गए हैं रामाची द सेकंड लगे हैं और आप सोच रहे हो गए हैं

sharir mein phurti kaise laye pehli baat toh yah hai ki aap yah dhyan rakhiye ki aap ko santulit khana hai samay se khana hai nirmala ji ne chai banani hai sanskrit roop se sanskaron ka palan karna hai aur suitcase ke baad toh aap morning walk aana chahiye kam se kam 10000 kadam chalna chahiye jisse toh aap massage karenge kitne mahine ke baad aapke sabhi ke andar sisodiya ne shuru hui hai ya khul gaye hain ramachi the second lage hain aur aap soch rahe ho gaye hain

शरीर में फुर्ती कैसे लाए पहली बात तो यह है कि आप यह ध्यान रखिए कि आप को संतुलित खाना है सम

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shekhar11

Volunteer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

क्वेश्चन है शरीर के अंदर फुर्ती कैसे लाएं लेकिन फुर्ती लाने के लिए हम अगर रेगुलर एक्सरसाइज करते हैं अच्छे खाना खाते हैं अच्छे कवरेज वाले फूड खाते हैं कसम शरीर के अंदर फुर्तीला सकते हैं यह बेसिकली ज्यादा हम दौड़ते हैं चलते हैं एक्सरसाइज करते हैं हमारे शरीर के अंदर उतनी ज्यादा पड़ती रहती है हमारा शरीर उतनी ज्यादा फ्लैक्सिबल रहता है

question hai sharir ke andar phurti kaise laye lekin phurti lane ke liye hum agar regular exercise karte hain acche khana khate hain acche coverage waale food khate hain kasam sharir ke andar furtila sakte hain yah basically zyada hum daudte hain chalte hain exercise karte hain hamare sharir ke andar utani zyada padti rehti hai hamara sharir utani zyada flaiksibal rehta hai

क्वेश्चन है शरीर के अंदर फुर्ती कैसे लाएं लेकिन फुर्ती लाने के लिए हम अगर रेगुलर एक्सरसाइज

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