बुज़ुर्ग अपने कमर के आस पास जमी हुई वसा को कैसे कम कर सकते है?...


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Ashok Clinic

Sexologist

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

बुजुर्ग अपनी कमर के आसपास जो भी हुई बसा को कैसे कम कर सकते हैं इसके जरूरी है मुझे तुमको चाहिए खाना खाकर गाड़ी देखकर 15 मिनट पहले जाए चलें और ज्यादा मीठी वाली चीजें तरीके के अवॉइड करें उनके फल के लिए हरी सब्जियां फल खाइए अगर उम्र के हिसाब से डॉक्टर कुछ मना कर रखा है वह अलग बात है वह नहीं खाई तो ले चली आपकी वसा कम होगी कमर हल्की रहेगी नमस्कार

bujurg apni kamar ke aaspass jo bhi hui basa ko kaise kam kar sakte hain iske zaroori hai mujhe tumko chahiye khana khakar gaadi dekhkar 15 minute pehle jaaye chalen aur zyada mithi wali cheezen tarike ke avoid kare unke fal ke liye hari sabjiyan fal khaiye agar umr ke hisab se doctor kuch mana kar rakha hai vaah alag baat hai vaah nahi khai toh le chali aapki vasa kam hogi kamar halki rahegi namaskar

बुजुर्ग अपनी कमर के आसपास जो भी हुई बसा को कैसे कम कर सकते हैं इसके जरूरी है मुझे तुमको चा

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Satyajit Chaurasia

Celeb Fitness Enthusiast / Motivator - Founder of Barbarian Gym

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Girijakant Singh

Founder/ President Yog Bharati Foundation Trust

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

आपका पटना बुजुर्ग अपने कमर के आसपास जमीन ही बसा को कैसे कम कर सकते हैं लेकिन थोड़ा टाइम एंड डेट मैनेजमेंट प्लान करें और सेक्स करें उतना तेज है उतना जल्दी लाभ नहीं मिलेगा तो मिलता है लेकिन धीरे धीरे करो करेंगे तो लंबे समय उनको भी एक साइड से आराम मिलेगा यह आराम मिलेगा

aapka patna bujurg apne kamar ke aaspass jameen hi basa ko kaise kam kar sakte hain lekin thoda time and date management plan kare aur sex kare utana tez hai utana jaldi labh nahi milega toh milta hai lekin dhire dhire karo karenge toh lambe samay unko bhi ek side se aaram milega yah aaram milega

आपका पटना बुजुर्ग अपने कमर के आसपास जमीन ही बसा को कैसे कम कर सकते हैं लेकिन थोड़ा टाइम एं

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Yog Guru Amit Agrawal Rishiyog

Yoga Acupressure Expert

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

आकाश ने बुजुर्ग अपने कमर के आसपास जमीन में बसा को कैसे कम कर सकते हैं देखिए बुजुर्गों को योगाभ्यास कराया सकता है कपालभाती से कम कर सकते हैं कुछ खास योगासन है उससे कम कर सकते हैं लेकिन उनकी उम्र को देखते हुए क्योंकि आप नेहा उम्र का जिक्र नहीं किया है तो उनकी उम्र के अनुसार ही योगाभ्यास कराए जाते हैं और योग से वजन कम होता है क्योंकि इस उम्र के व्यक्ति जिम नहीं कर सकते जन से नुकसान होता है अगर वह चल सकते हैं घुटनों की समस्या नहीं है तो वो करें साथ में आहार का ध्यान रखें क्योंकि ऐसा व्यक्ति दिन भर बैठा रहता है तो उसकी वजह से अगर जो आहार लेते हैं उसमें अगर लिक्विड डाइट नहीं बढ़ाते तो फिर भजन कम नहीं होता तो एक तो लिक्विड डाइट ज्यादा लेनी है वॉक करना है और आधा आधा घंटा सुबह शाम योगाभ्यास और कपालभाति करनी है इसी से वजन कम हो जाएगा इसके लिए कुछ खास वीडियो से आप मेरी यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं प्रोफाइल में लिंक दिया हुआ है चैनल को सब्सक्राइब करें और वहां वीडियो देखें आर यू

akash ne bujurg apne kamar ke aaspass jameen mein basa ko kaise kam kar sakte hain dekhiye bujurgon ko yogabhayas karaya sakta hai kapalbhati se kam kar sakte hain kuch khaas yogasan hai usse kam kar sakte hain lekin unki umr ko dekhte hue kyonki aap neha umr ka jikarr nahi kiya hai toh unki umr ke anusaar hi yogabhayas karae jaate hain aur yog se wajan kam hota hai kyonki is umr ke vyakti gym nahi kar sakte jan se nuksan hota hai agar vaah chal sakte hain ghutno ki samasya nahi hai toh vo kare saath mein aahaar ka dhyan rakhen kyonki aisa vyakti din bhar baitha rehta hai toh uski wajah se agar jo aahaar lete hain usme agar liquid diet nahi badhate toh phir bhajan kam nahi hota toh ek toh liquid diet zyada leni hai walk karna hai aur aadha aadha ghanta subah shaam yogabhayas aur kapalbhati karni hai isi se wajan kam ho jaega iske liye kuch khaas video se aap meri youtube channel par jaakar dekh sakte hain profile mein link diya hua hai channel ko subscribe kare aur wahan video dekhen R you

आकाश ने बुजुर्ग अपने कमर के आसपास जमीन में बसा को कैसे कम कर सकते हैं देखिए बुजुर्गों को य

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Ashwin Bhardwaj

Health and Fitness Expert

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

बुजुर्गों का कोई जवानों से कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आपको पिक करने की बसों को कम करना तो मैं क्या सोच की जितनी भी चल बीएफ मुकंद करना है उसके लिए आप बस टाइम लगे साइंस और पीवीसी पाइप नॉर्मली यूज़ करके आपको अपनी बसों को कम कर संसद को कम कर सकते हो कि कोई बुरी बात नहीं है सिंपल साइड आईएस ग्रेविटेशनल फोर्स मैच में देखो पीवीसी पाइप ऑफ रोटेशन अपनी कर सकते हो मैक्सिमम उसमें भी जा सकते हो उसमें आपका क्या होगा जो ज्यादा बेनिफिट तू अब तो पैसे के लिए डाइट प्लान कर सकते कोविड-19 करने बाकी जानकारी

bujurgon ka koi jawano se koi fark nahi padta agar aapko pic karne ki bason ko kam karna toh main kya soch ki jitni bhi chal bf mukand karna hai uske liye aap bus time lage science aur pvc pipe normally use karke aapko apni bason ko kam kar sansad ko kam kar sakte ho ki koi buri baat nahi hai simple side ias gravitational force match me dekho pvc pipe of rotation apni kar sakte ho maximum usme bhi ja sakte ho usme aapka kya hoga jo zyada benefit tu ab toh paise ke liye diet plan kar sakte kovid 19 karne baki jaankari

बुजुर्गों का कोई जवानों से कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आपको पिक करने की बसों को कम करना तो मैं

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Ashish Verma

IAS Officer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

बुजुर्गों को रोज चाहिए कि वह रोज 5 किलो मीटर या 2 किलोमीटर रोज उसने टहलना चाहिए पहले से बहुत सारी बीमारियों को दूर किया जा सकता है और हो सके तो आप शुद्ध शाकाहारी भोजन करें और जल का ज्यादा इस्तेमाल करें और शाम को सूरज ढलने से पहले आप भोजन कर लें ताकि आपको नुकसान ना हो किसी भी प्रकार का और ज्यादा से ज्यादा फ्रूट्स और जूस और सलाद पूरा ध्यान दें और मांसाहार और नशीले पदार्थों को बिल्कुल भी त्याग दें तभी आपका वजन कम हो सकता है और आपका लीवर आदमपुर से स्वस्थ रहेगा तभी आपका शरीर भी मेंटेन रहेगा

bujurgon ko roj chahiye ki vaah roj 5 kilo meter ya 2 kilometre roj usne tahalana chahiye pehle se bahut saree bimariyon ko dur kiya ja sakta hai aur ho sake toh aap shudh shakahari bhojan kare aur jal ka zyada istemal kare aur shaam ko suraj dhalne se pehle aap bhojan kar le taki aapko nuksan na ho kisi bhi prakar ka aur zyada se zyada Fruits aur juice aur salad pura dhyan de aur mansahaari aur nasheele padarthon ko bilkul bhi tyag de tabhi aapka wajan kam ho sakta hai aur aapka liver adampur se swasthya rahega tabhi aapka sharir bhi maintain rahega

बुजुर्गों को रोज चाहिए कि वह रोज 5 किलो मीटर या 2 किलोमीटर रोज उसने टहलना चाहिए पहले से बह

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