अब तक की सबसे अच्छी फिटनेस सलाह क्या है जो आपको मिली है?...


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J.P. Y👌g i

Psychologist

6:40

चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

सिट्रस रहने के लिए सबसे जरूरी है कि आपकी मानसिक दशा संतुलन में और शांतिपूर्वक संतोषजनक होनी चाहिए नंबर वन दूसरी बात आप संयम रखें काम को अपने व शिकार करें और उसको विपरीत दिशा में ऐसा ही समझ पाएंगे ने प्रेरित करें क्योंकि काम एक ऐसी चीज है जिसके अंदर एक उल्लास और उमंग का को भगवान की ही रहती है और यह बहुत बड़ी ऊर्जा होती है तीसरी बार एक ऐसी प्रश्न टीका में सा अपने अंदर ध्यान रखना चाहिए जो वास्तव में आप उसको पसंद करते हैं ऑल फिगर के बारे में चिंतन करना चाहिए उसके अनुरूप एक सोच रखते रहना चाहिए और अपने आप को थोड़ा सा नेचर प्रकृति के प्रति लगाव रखना चाहिए ओजस प्रभात बेला है उसका सेवन करें तत्पश्चात आप दिनचर्य में कम से कम 5 मिनट का समय 1 आसन में बैठ के स्थित होने पर अफेक्टेशन करें और ईश्वर की उस प्रतिमान स्वरूप को ध्यान करें जो मतलब संपूर्ण परिपूर्ण अवस्था में कलर जीवन काल की सबसे भूल जाना है समय वर्ष कौन सा होता है युवा कॉलिंग किशोर कार एक अल्लाह से मांगने बढ़ता है और ऐसे विचारों को हमेशा प्रक्रम में बैठा के रखना चाहिए और हमेशा उन विचारों का मिश्रण में रखना चाहिए जो आपकी खूबसूरती को बढ़ाती रहे जिस बिंगल से अजीत श्रॉफ की आंख के अंदर सोच रहेगी और वैसा ही आप अपने अंदर से सब का चिंतन ध्यान करके अपने आप को समझेंगे तो वैसा ही आपके अंदर के जो हार्मोन से और बीजेपी स्पंदन अंदर की चीजें हैं वह आपको संभाल के रखेगी रमन सिंह दशा में कभी जो बिन नहीं होना चाहिए और जवाब के अंदर ऊर्जा कलेक्टर रहेगी उसका सदुपयोग रहेगा इच्छाशक्ति पर है अब शरीर का निर्माण कोई बात नहीं लेकिन ऐसे लोग मग्न रहते हैं और उनका जीने का तरीका एक अच्छा होता है यह नहीं सोचते कि मैं यह परिश्रम कर रहा हूं तो मुझे बहुत मेहनत हो गई और मेरी एनर्जी कार्ड गई है अगर आप चिंता की हिंसा की और भी कमजोर को महसूस करते रह जाएंगे तो आप का फिटनेस सुधरेगा नहीं उमंग में प्रचारित रहे और थोड़ा सा अच्छा काम प्रतिदिन करना चाहिए उसको बोलते पूनम गर्व होता है कोई अच्छा काम करते तो हमारा जाउर्दू रेट होता है और हमारी आभार विकसित होती है टोटल सब चीजें मिलाकर इंसान के जीवन को फिटनेस करता है जरा से पेमेंट करेंगे थोड़ा सा बयान की प्रक्रिया शरीर के अंदर जब तक लोच है तब तक समझी युवा है फिटनेस है और शरीर के अंदर जब्लूज खत्म होता है तभी से संबंधों की एक दूसरा दायरा जाता है तो लक्ष्मी डिपेंड रखने के लिए थोड़ा बहुत मोमेंट एक्सरसाइज बार माफ करते रहना चाहिए और जो वास्तव में जिनको टहल ज्यादा होती है पवन का ध्यान तो वैसे ही हो ही जाता है लेकिन उनके अंदर फिटनेस में रिलैक्स अपना महत्वपूर्ण स्थान रखता है रिलैक्स रहने की थोड़ी सी जरूरत महसूस हो ऐसा ना हो जाएगी ज्यादा रिलैक्स के चक्कर में आलस यही मूल अवधारणा ने अपने आप को अपने अंदर से हमेशा युवा भाना में और फिटनेस अक्षमता में हमेशा बरकरार रख और थोड़ी बहुत जोर से कुछ खेलकूद है और भी चीजें जो राम से संबंधित और रोचकता से पूर्ण कोई भी चीज हो थोड़ा सा उसका उल्लास शरीर लाना चाहिए औरों की अपेक्षा आप काफी समय तक सुंदर और शास्त्र

citrus rehne ke liye sabse zaroori hai ki aapki mansik dasha santulan mein aur shaantipoorvak santoshjanak honi chahiye number van dusri baat aap sanyam rakhen kaam ko apne va shikaar karein aur usko viprit disha mein aisa hi samajh payenge ne prerit karein kyonki kaam ek aisi cheez hai jiske andar ek ullas aur umang ka ko bhagwan ki hi rehti hai aur yeh bahut badi urja hoti hai teesri baar ek aisi prashna tika mein sa apne andar dhyan rakhna chahiye jo vaastav mein aap usko pasand karte hain all figure ke bare mein chintan karna chahiye uske anurup ek soch rakhte rehna chahiye aur apne aap ko thoda sa nature prakriti ke prati lagav rakhna chahiye ojas prabhat Bella hai uska seven karein tatpashchat aap dinacharya mein kam se kam 5 minute ka samay 1 aasan mein baith ke sthit hone par afekteshan karein aur ishwar ki us pratiman swaroop ko dhyan karein jo matlab sampurna paripurna avastha mein color jeevan kaal ki sabse bhul jana hai samay varsh kaun sa hota hai yuva Calling kishore car ek allah se mangne badhta hai aur aise vicharon ko hamesha prakram mein baitha ke rakhna chahiye aur hamesha un vicharon ka mishran mein rakhna chahiye jo aapki khoobsoorti ko badhati rahe jis bingal se ajit Shroff ki aankh ke andar soch rahegi aur waisa hi aap apne andar se sab ka chintan dhyan karke apne aap ko samjhenge toh waisa hi aapke andar ke jo hormone se aur bjp spandan andar ki cheezen hain wah aapko sambhaal ke rakhegi raman Singh dasha mein kabhi jo bin nahi hona chahiye aur jawab ke andar urja collector rahegi uska sadupyog rahega ichchhaashakti par hai ab sharir ka nirmaan koi baat nahi lekin aise log magn rehte hain aur unka jeene ka tarika ek accha hota hai yeh nahi sochte ki main yeh parishram kar raha hoon toh mujhe bahut mehnat ho gayi aur meri energy card gayi hai agar aap chinta ki hinsa ki aur bhi kamjor ko mehsus karte reh jaenge toh aap ka fitness sudhrega nahi umang mein pracharit rahe aur thoda sa accha kaam pratidin karna chahiye usko bolte poonam garv hota hai koi accha kaam karte toh hamara jaurdu rate hota hai aur hamari aabhar viksit hoti hai total sab cheezen milakar insaan ke jeevan ko fitness karta hai jara se payment karenge thoda sa bayan ki prakriya sharir ke andar jab tak loch hai tab tak samjhi yuva hai fitness hai aur sharir ke andar jabluj khatam hota hai tabhi se sambandhon ki ek doosra dayara jata hai toh laxmi depend rakhne ke liye thoda bahut moment exercise baar maaf karte rehna chahiye aur jo vaastav mein jinako tahla zyada hoti hai pawan ka dhyan toh waise hi ho hi jata hai lekin unke andar fitness mein relax apna mahatvapurna sthan rakhta hai relax rehne ki thodi si zarurat mehsus ho aisa na ho jayegi zyada relax ke chakkar mein aalas yahi mul avdharna ne apne aap ko apne andar se hamesha yuva BHANA mein aur fitness akshamata mein hamesha barkaraar rakh aur thodi bahut jor se kuch khelkud hai aur bhi cheezen jo ram se sambandhit aur rochakata se poorn koi bhi cheez ho thoda sa uska ullas sharir lana chahiye auron ki apeksha aap kaafi samay tak sundar aur shastra

सिट्रस रहने के लिए सबसे जरूरी है कि आपकी मानसिक दशा संतुलन में और शांतिपूर्वक संतोषजनक ह

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Aparesh

Yoga Instructor

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

सबसे अच्छी फिटनेस चला है पॉजिटिव रही है और पॉजिटिव लोग लोगों में रही है और साथ ही साथ खाने में फल और सब्जी का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करिए बाहर का खाना बहुत कम खाइए ज्यादा स्वीट मत खाइए और बहुत ज्यादा तला हुआ और बैकफुट बिना खाए साथ ही साथ आपको एक्सरसाइज करना भी जरूरी है आपको जिस एक्सरसाइज में इंटरेस्ट है उस एक्सरसाइज को आप मन से करिए एक्सरसाइज के काफी प्रकार है जैसे योगा वाकिंग रनिंग साइकिलिंग स्विमिंग डांसिंग आपको जो भी एक्साइज इंटरेस्ट है वह सेट करिए यही मेरी आपको सलाह रहेगी

sabse achi fitness chala hai positive rahi hai aur positive log logo mein rahi hai aur saath hi saath khane mein fal aur sabzi ka zyada se zyada upyog kariye bahar ka khana bahut kam khaiye zyada sweet mat khaiye aur bahut zyada tala hua aur baikfut bina khaye saath hi saath aapko exercise karna bhi zaroori hai aapko jis exercise mein interest hai us exercise ko aap man se kariye exercise ke kaafi prakar hai jaise yoga Walking running saikiling Swimming dancing aapko jo bhi excise interest hai vaah set kariye yahi meri aapko salah rahegi

सबसे अच्छी फिटनेस चला है पॉजिटिव रही है और पॉजिटिव लोग लोगों में रही है और साथ ही साथ खाने

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