वर्कआउट से पहले मुझे क्या खाना चाहिए?...


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Anas Sajid

Fitness Instructor

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

1 करोड से पहले सबसे ज्यादा चांस दे दे सकते हैं

1 crore se pehle sabse zyada chance de de sakte hain

1 करोड से पहले सबसे ज्यादा चांस दे दे सकते हैं

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Amandeep Singh

Gym Trainer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

वर्कआउट करने से पहले यही एक डेढ़ घंटा पहले अपना थोड़ा सा हेल्दी फूड लो और जैसे वोटों के बनाना वगैरह थोड़ा सा खा कर तो थोड़ा बॉडी में एनर्जी रहती है तो वर्कआउट करने से मिलकर अच्छा हो जाता है उसे

workout karne se pehle yahi ek dedh ghanta pehle apna thoda sa healthy food lo aur jaise voton ke banana vagera thoda sa kha kar toh thoda body me energy rehti hai toh workout karne se milkar accha ho jata hai use

वर्कआउट करने से पहले यही एक डेढ़ घंटा पहले अपना थोड़ा सा हेल्दी फूड लो और जैसे वोटों के बन

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Suleman Chouhan

Fitness Enthusiast

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

वर्कआउट गर्ल ओन्ली फॉर एक्टिविटी जवाब वर्कआउट गढ़वाली के लिए आप नॉर्मल शरीर में बैठाने की कैपेसिटी के लिए फाइबर यूज कर सकते हैं जिससे आपका वेट उठाने में हल्का-फुल्का बनाना मिल सकता है

workout girl only for activity jawab workout gadhvali ke liye aap normal sharir mein baithne ki capacity ke liye fiber use kar sakte hain jisse aapka wait uthane mein halka fulka banana mil sakta hai

वर्कआउट गर्ल ओन्ली फॉर एक्टिविटी जवाब वर्कआउट गढ़वाली के लिए आप नॉर्मल शरीर में बैठाने की

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Sourabh Jadiya

Fitness Enthusiast

0:23
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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

पहले देखी डिपेंड करता है आपकी बॉडी टाइट सुपौल हम पहले कार्ड बनाते हैं ताकि वह सब करेंगे तो इससे आपकी बॉडी

pehle dekhi depend karta hai aapki body tight supaul hum pehle card banate hain taki vaah sab karenge toh isse aapki body

पहले देखी डिपेंड करता है आपकी बॉडी टाइट सुपौल हम पहले कार्ड बनाते हैं ताकि वह सब करेंगे तो

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Paramjit Singh

CYQ Certified GYM Trainer

0:49
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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

क्वेश्चन ऑडी पहले क्लियर हो चुका है जैसे अगली मोनी को कि तुम्हें हर किसी को एक ही चीज को मन करता हूं बात हुई है उनकी आधी बॉडी कल डिटॉक्सिफिकेशन शुरू हो जाता है वास मुस्लिम को प्रशिक्षण की प्रॉब्लम थी वह भी चली जाती है बाकी और हानि के लिए आप इसमें वोट भी बना सकती है उसका उसकी 120 सबसे बड़े कॉन्बिनेशन है अब दूध के साथ ऐसे लोग पेट दूध लो उसमें उसका नाम उपलक्ष में स्पीच एंड राइट आउट निकलवाकर बहुत बढ़िया ब्रेकफास्ट

question audi pehle clear ho chuka hai jaise agli moni ko ki tumhe har kisi ko ek hi cheez ko man karta hoon baat hui hai unki aadhi body kal ditaksifikeshan shuru ho jata hai was muslim ko prashikshan ki problem thi vaah bhi chali jaati hai baki aur hani ke liye aap isme vote bhi bana sakti hai uska uski 120 sabse bade kanbineshan hai ab doodh ke saath aise log pet doodh lo usme uska naam uplaksh mein speech and right out nikalavakar bahut badhiya Breakfast

क्वेश्चन ऑडी पहले क्लियर हो चुका है जैसे अगली मोनी को कि तुम्हें हर किसी को एक ही चीज को म

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Pankaj Sharma

Gym Instructor

0:54

चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

सावन कब शुरू करने के पहले अगर आप भेज इटालियन इसको कहते हैं हापुर का पागलखाना बाहर की तरफ आने का कोशिश करता है मौत है बता नहीं सकता कि रात को वह खा सकते हैं

sawan kab shuru karne ke pehle agar aap bhej italian isko kehte hain Hapur ka pagalkhana bahar ki taraf aane ka koshish karta hai maut hai bata nahi sakta ki raat ko vaah kha sakte hain

सावन कब शुरू करने के पहले अगर आप भेज इटालियन इसको कहते हैं हापुर का पागलखाना बाहर की तरफ आ

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Samant kumar Singh

Fitness Trainer

0:60
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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

इसका जवाब यह है कि चुकी आप एक्सरसाइज आधा घंटा 40 मिनट 1 घंटा तक करते हो तो आपको लगातार एनर्जी सप्लाई होते रहना चाहिए इसके लिए आपको कोई भी एक्सरसाइज सेक्स उनके पहले कंपलेक्स कार्बोहाइड्रेट लेना है कंप्लीट कार्बोहाइड्रेट आप गेहूं बींस ब्राउन राइस कौन यह सब ले सकते हो यह सब कंप्लीट कार्बोहाइड्रेट के गुड सोर्स है और साथ में आप थोड़ी मात्रा में प्रोटीन भी ले सकते हो एक अंडा या एक गिलास दूध तरफ से आप संपर्क कर लो और थोड़ी प्रोटीन की कमी नेशन लो तो आपको पूरे एक्सरसाइज फैशन के दौरान एनर्जी मिलती रहेगी

iska jawab yah hai ki chuki aap exercise aadha ghanta 40 minute 1 ghanta tak karte ho toh aapko lagatar energy supply hote rehna chahiye iske liye aapko koi bhi exercise sex unke pehle complex carbohydrate lena hai complete carbohydrate aap gehun Beans brown rice kaun yah sab le sakte ho yah sab complete carbohydrate ke good source hai aur saath mein aap thodi matra mein protein bhi le sakte ho ek anda ya ek gilas doodh taraf se aap sampark kar lo aur thodi protein ki kami nation lo toh aapko poore exercise fashion ke dauran energy milti rahegi

इसका जवाब यह है कि चुकी आप एक्सरसाइज आधा घंटा 40 मिनट 1 घंटा तक करते हो तो आपको लगातार एनर

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Pramod patel

Fitness Instructor

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

राम वर्कआउट से पहले आगरा कल सुबह वर्कआउट कर रहे हो तो आप आ प्रोटीन का ऐसा सोच ले सकते हो जिसमें कैलोरी कम हो जाते बादाम ले सकते हो आप अगर आप चाहो तो एक वाइट ले सकते हो और अब से आधे घंटे पहले

ram workout se pehle agra kal subah workout kar rahe ho toh aap aa protein ka aisa soch le sakte ho jisme calorie kam ho jaate badam le sakte ho aap agar aap chaho toh ek white le sakte ho aur ab se aadhe ghante pehle

राम वर्कआउट से पहले आगरा कल सुबह वर्कआउट कर रहे हो तो आप आ प्रोटीन का ऐसा सोच ले सकते हो ज

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Piyush Balshwani

Fitness trainer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

वर्कआउट से पहले आपको खाना नहीं चाहिए आपको पीना चाहिए मतलब कुछ भी लाइक के जूस और वर्कआउट से पहले 4 घंटे पहले तो आपको कुछ खाना ही नहीं दिए आप लाइट कुछ भी कुछ भी मतलब

workout se pehle aapko khana nahi chahiye aapko peena chahiye matlab kuch bhi like ke juice aur workout se pehle 4 ghante pehle toh aapko kuch khana hi nahi diye aap light kuch bhi kuch bhi matlab

वर्कआउट से पहले आपको खाना नहीं चाहिए आपको पीना चाहिए मतलब कुछ भी लाइक के जूस और वर्कआउट से

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Yogesh Sharma

Gym Trainer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

वर्कआउट से बनाकर जंगली जनरल पापुलेशन लोग का भी फॉलो करती है ट्रेलर इंटरकैलेरी आ उठेगी फॉलो करती है तो आप जनरल वर्कआउट से पहले खा सकते हो बेस्ट है खाना कुछ नहीं है पीलू कॉफी पी सकते हो अब अच्छा ऑप्शन ऑप्शन

workout se banakar jungli general population log ka bhi follow karti hai trelar intarakaileri aa uthegee follow karti hai toh aap general workout se pehle kha sakte ho best hai khana kuch nahi hai pilu coffee p sakte ho ab accha option option

वर्कआउट से बनाकर जंगली जनरल पापुलेशन लोग का भी फॉलो करती है ट्रेलर इंटरकैलेरी आ उठेगी फॉलो

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Dt.Neha Verma

Nutrition and Dietitian Expert

1:08
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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

फीवर को बेसिकली आपको ना थोड़ा कॉमिनेशन लेना होता है आपका एक्सरसाइज प्रोटीन मिलती है मिलती है ड्यूटी आफ एनर्जी में कन्वर्ट कर दिया ठीक है आवाज नहीं आती वर्कआउट आपको ने लिखा ही होगा अब एनर्जी लॉस लगेगा जब तो नहीं खाते भी नहीं खाते सीकरी करवाकर करने के बाद जवाब 1 घंटे घंटे के बाद खाते ना तो आपको ना उस ड्यूरिंग में बहुत ज्यादा ही ऑनलाइन होते हैं जो कि हमारी बॉडी के लिए हार्मफुल रहते हैं इसलिए पहले हमेशा कार्बोहाइड्रेट प्रोटीन

fever ko basically aapko na thoda kamineshan lena hota hai aapka exercise protein milti hai milti hai duty of energy mein convert kar diya theek hai awaaz nahi aati workout aapko ne likha hi hoga ab energy loss lagega jab toh nahi khate bhi nahi khate sikri karvakar karne ke baad jawab 1 ghante ghante ke baad khate na toh aapko na us during mein bahut zyada hi online hote hain jo ki hamari body ke liye harmful rehte hain isliye pehle hamesha carbohydrate protein

फीवर को बेसिकली आपको ना थोड़ा कॉमिनेशन लेना होता है आपका एक्सरसाइज प्रोटीन मिलती है मिलती

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Md. Hasnain

Certified Fitness Trainer & Nutritionist

1:15
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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

अच्छा मैं कि वर्कआउट के पहले बेसिकली फ्रॉम टैक्स काट दो आना चाहिए कंप्लीट कारखाने से फायदा यह होता है कि जब हम लोग बात करते हैं मैं सच एंड धीरे-धीरे एनर्जी प्रोवाइड होते रहता है ठीक है कार्बो आगे क्या होता है दो टाइप के होते हैं हमारा एनर्जी सोर्स जिससे हम को एनर्जी मिलता है ठीक है तो जब हम लोग कार्बोहाइड्रेट करते हैं तो वह हमारा फ्यूल ऑफ एनर्जी का काम करता है वर्क आउट के पहले हमें ऐसा कारखाना चाहिए जो हमें धीरे-धीरे एनर्जी रिलीज करते रहें ताकि हमारा वर्कआउट एजुकेशन है प्रॉपर्ली हमको एनर्जी मिलता रहे जिससे हमारा वर्कआउट का परफॉर्मेंस अच्छा बना लें इसमें आप कंपलेक्स कार्ड में वोट ले सकते हो और हॉटमेल के साथ आप कुछ बनाना ऐड कर सकते हो बनाना है ऐड करने से फायदा ही होगा क्या आपको उसमें आयरन भी मिलेगा और सिंपल कार होने की वजह से आपका एनर्जी और ज्यादा दोस्त होगा यह सब आप उसमें ऐड कर सकते हो

accha main ki workout ke pehle basically from tax kaat do aana chahiye complete karkhane se fayda yah hota hai ki jab hum log baat karte hain main sach and dhire dhire energy provide hote rehta hai theek hai Carbo aage kya hota hai do type ke hote hain hamara energy source jisse hum ko energy milta hai theek hai toh jab hum log carbohydrate karte hain toh vaah hamara fuel of energy ka kaam karta hai work out ke pehle hamein aisa karkhana chahiye jo hamein dhire dhire energy release karte rahein taki hamara workout education hai properly hamko energy milta rahe jisse hamara workout ka performance accha bana le isme aap complex card mein vote le sakte ho aur hotmail ke saath aap kuch banana aid kar sakte ho banana hai aid karne se fayda hi hoga kya aapko usme iron bhi milega aur simple car hone ki wajah se aapka energy aur zyada dost hoga yah sab aap usme aid kar sakte ho

अच्छा मैं कि वर्कआउट के पहले बेसिकली फ्रॉम टैक्स काट दो आना चाहिए कंप्लीट कारखाने से फायदा

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Yash Sharma

Fitness Trainer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

आलिया भट्ट तेरी दीदी खाना होता है एक तो हमारा सिंपल क्लास होते हैं अगर 33 ले सकते हैं रोटी नहीं खा सकते हैं पी सकते हैं

aliya bhatt teri didi khana hota hai ek toh hamara simple class hote hain agar 33 le sakte hain roti nahi kha sakte hain p sakte hain

आलिया भट्ट तेरी दीदी खाना होता है एक तो हमारा सिंपल क्लास होते हैं अगर 33 ले सकते हैं रोटी

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Paramveer Yadav

Fitness Instructor

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

वर्कआउट के पहले कार लेना जरूरी होता है जिससे हमें ज्ञान अर्जित करने में ताकत मिलती है जैसे आप उबला आलू खिला सकते हैं खिला खिला सकते हैं और गंजी खिला सकते हैं वीडियो

workout ke pehle car lena zaroori hota hai jisse hamein gyaan arjit karne mein takat milti hai jaise aap ubalaa aalu khila sakte hain khila khila sakte hain aur ganji khila sakte hain video

वर्कआउट के पहले कार लेना जरूरी होता है जिससे हमें ज्ञान अर्जित करने में ताकत मिलती है जैसे

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A D

Fitness Trainer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

नोट से पहले हमें का डेट लोड करना चाहिए बदल देना चाहिए जो कि हमारी बॉडी में एनर्जी देर पर समय से पहले प्री वर्कआउट भी ले सकते बैठक में 2:00 बजे से पहले-पहले

note se pehle hamein ka date load karna chahiye badal dena chahiye jo ki hamari body mein energy der par samay se pehle pri workout bhi le sakte baithak mein 2 00 baje se pehle pehle

नोट से पहले हमें का डेट लोड करना चाहिए बदल देना चाहिए जो कि हमारी बॉडी में एनर्जी देर पर स

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Haresh Parmar

Health Coach Life Changer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

वर्कआउट से पहले तो मेरे हिसाब से खाना नहीं खाना चाहिए अगर आपके पास कोई गलती लिखी है थोड़ा बहुत नहीं सकते तुमसे बात ज्यादा से ज्यादा पानी पीना

workout se pehle toh mere hisab se khana nahi khana chahiye agar aapke paas koi galti likhi hai thoda bahut nahi sakte tumse baat zyada se zyada paani peena

वर्कआउट से पहले तो मेरे हिसाब से खाना नहीं खाना चाहिए अगर आपके पास कोई गलती लिखी है थोड़ा

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Kuldeep Rana

Fitness Instructor

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

घर कार्ड से पहले तो मैं तो मना ही करता हूं या फिर करके वर्कआउट के बाद में देता हूं सजेशन क्या दूध पी सकते हैं फ्रूट वगैरह खा सकते हैं लाइक अकेला वगैरा और बॉयल अंडे

ghar card se pehle toh main toh mana hi karta hoon ya phir karke workout ke baad mein deta hoon suggestion kya doodh p sakte hai fruit vagera kha sakte hai like akela vagera aur boil ande

घर कार्ड से पहले तो मैं तो मना ही करता हूं या फिर करके वर्कआउट के बाद में देता हूं सजेशन क

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