क्या आप मुझे एक हेल्थ डाइयट चार्ट बता सकते है जो एक महिला को वज़न कम करने में मदद करें?...


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Anshuman Sharma

Fitness Guide & Health coach

2:05
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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

आधे घंटे में तो मैं आपको ऐसा किया कि किसी महिला को ब्लॉक करना है तुमको बता तो क्या खाना चाहिए खाना पसंद करता है कि उनका पता लाइफ स्टाइल कैसा पहली बात तो और आज के टाइम में अगर फैसला करा को करना है तो सबसे पहले तो यह है कि आपको अपनी डाइट से रखना बहुत जरूरी है कि नहीं होगी तो आप नहीं कर पाओगे तो सकते हैं लोकसभा अगर आपको तो सबसे पहले आप इतना ज्यादा पानी पी सकते हो तरह पानी पीजिए ओके पानी बहुत ठंडा नहीं होना चाहिए बहुत गर्मी होना चाहिए पानी गुलाब कमल पानी पीजिए 2 से 3 गिलास पानी पिए और पानी में अगर आप नींबू या अदरक अगर यूज करोगे तो और भी अच्छी बात है उससे आप कम से क्या होता है थोड़ी होती मिट्टी पाई जाती है डिटॉक्सिफाई मतलब बॉडी बॉडी में पानी पी सकते हैं और तो बाद ग्रीन टी पी सकते हैं 9 मिनट की बात नहीं कर रहा शुगर वाली मैं कॉफी की बात भी नहीं करना चाहता मैं से विनती की बात करता हूं तो जी बहुत अच्छा तरीका सेट करने का और सुबह सुबह आपको तो चले कि आप कुछ बताइए आप लिक्विड ठीक है फिर से तेज करिए क्या वह 30 मिनट की वॉक हो जाए 55 मिनट का कार्ड लो या सिंपल जिम जाना चाहते हो तो ₹30 अगर आप बहुत ज्यादा इंटेंसिफाईज करते हो जितने आप बहुत 1 घंटे तक कर दो तो आप थोड़ा बहुत इस ले सकते हो वह भी बोल सकते तो आप पीके पानी पीके अदर पग चाहिए खाली पेट उसके बाद 1 घंटे तक आपको कुछ नहीं खाना आपको सिंपल वर्कआउट के बाद आपको पानी पीना है और आप एक कंजुल कर सकते हो आपको कोई किसी तरीके का गाना कोई तरीके का आपको कोई कार्बोहाइड्रेट कम नहीं करना

aadhe ghante mein toh main aapko aisa kiya ki kisi mahila ko block karna hai tumko bata toh kya khana chahiye khana pasand karta hai ki unka pata life style kaisa pehli baat toh aur aaj ke time mein agar faisla kara ko karna hai toh sabse pehle toh yah hai ki aapko apni diet se rakhna bahut zaroori hai ki nahi hogi toh aap nahi kar paoge toh sakte hai lok sabha agar aapko toh sabse pehle aap itna zyada paani p sakte ho tarah paani PGA ok paani bahut thanda nahi hona chahiye bahut garmi hona chahiye paani gulab kamal paani PGA 2 se 3 gilas paani piye aur paani mein agar aap nimbu ya adrak agar use karoge toh aur bhi achi baat hai usse aap kam se kya hota hai thodi hoti mitti payi jaati hai ditaksifai matlab body body mein paani p sakte hai aur toh baad green T p sakte hai 9 minute ki baat nahi kar raha sugar wali main coffee ki baat bhi nahi karna chahta main se vinati ki baat karta hoon toh ji bahut accha tarika set karne ka aur subah subah aapko toh chale ki aap kuch bataye aap liquid theek hai phir se tez kariye kya vaah 30 minute ki walk ho jaaye 55 minute ka card lo ya simple gym jana chahte ho toh Rs agar aap bahut zyada intensifaij karte ho jitne aap bahut 1 ghante tak kar do toh aap thoda bahut is le sakte ho vaah bhi bol sakte toh aap pk paani pk other pug chahiye khaali pet uske baad 1 ghante tak aapko kuch nahi khana aapko simple workout ke baad aapko paani peena hai aur aap ek kanjul kar sakte ho aapko koi kisi tarike ka gaana koi tarike ka aapko koi carbohydrate kam nahi karna

आधे घंटे में तो मैं आपको ऐसा किया कि किसी महिला को ब्लॉक करना है तुमको बता तो क्या खाना चा

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