जब हम जिम जाते हैं तो उस समय हमें क्या खाना चाहिए?...


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Rahul Jangra

Health and Fitness Expert, Yoga Teacher

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

देखिए अगर आपको ए सप्लीमेंट्स की बात कर रहे हैं तो ड्यूरिंग वर्क आउट सबसे अच्छा सप्लीमेंट बी सी डबल ए ही है किसी अच्छे ब्रांड का बीपी डबल ए एक्सटेंड का बहुत अच्छा है आप इस घपले यूज कर सकते हैं तो आपको तो रिंग वर्कआउट बहुत हेल्प रहेगा और वह बहुत सही है सही है तो और वर्कआउट के बाद आप प्रोटीन का एक स्कूप पानी के साथ ले सकते हैं और वर्कआउट से एक घंटा पहले थोड़े से चावल उसमें अगर आपको फैटी नहीं है आपको आप मोटे नहीं है तो आप एक रोली चावल में थोड़ी सी शक्कर डालकर आप उसको खा सकते हैं एक छोटी कटोरी होनी चाहिए ज्यादा नहीं कि जल्दी कंफर्म हो जाए फिर वह जो एनर्जी स्टोर होगी आपकी बॉडी में वह आपका हेल्प करेगी वर्कआउट में भी टॉप एचडी यूज कर सकते हैं आपकी वर्कआउट फैट बर्न इन से बच्चे इनको ना यूज करें यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है इनकी आदत हो जाती है आप अपनी बॉडी क्वालिटी नहीं यूज करते हो बस उनके सहारे ही चल रहा है सुनते हो और जब वह चीजें बना जाती है तो फिर आप और कब नहीं कर पाते आप उन चीजों के आदी हो जाते हो तो मुझे डिपेंड होना सप्लीमेंट के ऊपर आप खुद इतना स्ट्रांग बनेगी कि आपको दूसरों चीजें डिपेंड इतना ना होना पड़े किसी चीज आपको आदत ना लगे और ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं बाय बाय

dekhiye agar aapko a suppliments ki baat kar rahe hain toh during work out sabse accha supplement be si double a hi hai kisi acche brand ka BP double a eksatend ka bahut accha hai aap is ghapale use kar sakte hain toh aapko toh ring workout bahut help rahega aur vaah bahut sahi hai sahi hai toh aur workout ke baad aap protein ka ek scoop paani ke saath le sakte hain aur workout se ek ghanta pehle thode se chawal usme agar aapko fatty nahi hai aapko aap mote nahi hai toh aap ek roli chawal mein thodi si shakkar dalkar aap usko kha sakte hain ek choti katori honi chahiye zyada nahi ki jaldi confirm ho jaaye phir vaah jo energy store hogi aapki body mein vaah aapka help karegi workout mein bhi top hd use kar sakte hain aapki workout fat burn in se bacche inko na use kare yah bilkul bhi theek nahi hai inki aadat ho jaati hai aap apni body quality nahi use karte ho bus unke sahare hi chal raha hai sunte ho aur jab vaah cheezen bana jaati hai toh phir aap aur kab nahi kar paate aap un chijon ke adi ho jaate ho toh mujhe depend hona supplement ke upar aap khud itna strong banegi ki aapko dusro cheezen depend itna na hona pade kisi cheez aapko aadat na lage aur aise hi aage badhte rahiye meri subhkamnaayain aapke saath hain bye bye

देखिए अगर आपको ए सप्लीमेंट्स की बात कर रहे हैं तो ड्यूरिंग वर्क आउट सबसे अच्छा सप्लीमेंट ब

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BOB

Teacher

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

आपका सवाल है कि जब हम जाते हैं तो उस समय हमें क्या खाना चाहिए तो दी कि जिंदगी इंसान करना है वो आपको फिजिकली वर्ग जो आपको ज्यादा साहब ऐसी टाइट की जरूरत होती है जो कि बैलेंस डाइट हो दो-तीन दिन से ज्यादा हो ना आपको ज्यादा पानी पीना चाहिए आपको ज्यादा करो और एक बैलेंस डाइट चार्ट बनाइए ओपन देर से या जिम में जब आप चाहते हैं वहां से करते हो उसके कोडिंग खाते हैं तो ज्यादा बेहतर है क्योंकि आप अपने हाथ से कुछ भी खाते रहे ऐसी चीज है तो उसके बारे में क्या बताया जा सकता है कि आप क्या चीज क्या खा रहे हैं क्या लिखा करो सारी माध्यम से मिल जाते हैं जैसे कि अंडे हैं चिकन खाएगा चिकन खाते हैं अंडे है या आज चीजें हैं या फिर कितने जने हैं या सोयाबीन है तो इस शरीर के जो भी चीजें उसको आप रिपोर्टिंग काफी होता है

aapka sawaal hai ki jab hum jaate hain toh us samay hamein kya khana chahiye toh di ki zindagi insaan karna hai vo aapko physically varg jo aapko zyada saheb aisi tight ki zarurat hoti hai jo ki balance diet ho do teen din se zyada ho na aapko zyada paani peena chahiye aapko zyada karo aur ek balance diet chart banaiye open der se ya gym me jab aap chahte hain wahan se karte ho uske coding khate hain toh zyada behtar hai kyonki aap apne hath se kuch bhi khate rahe aisi cheez hai toh uske bare me kya bataya ja sakta hai ki aap kya cheez kya kha rahe hain kya likha karo saari madhyam se mil jaate hain jaise ki ande hain chicken khaega chicken khate hain ande hai ya aaj cheezen hain ya phir kitne jane hain ya soyabean hai toh is sharir ke jo bhi cheezen usko aap reporting kaafi hota hai

आपका सवाल है कि जब हम जाते हैं तो उस समय हमें क्या खाना चाहिए तो दी कि जिंदगी इंसान करना ह

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रहता है खाली पेट कम गर्म पानी पीने से कॉन्स्टिपेशन की कोई दिक्कत नहीं थी...

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