2 या 3 दिन खाना नहीं खाकर, मैं कितना वज़न कम कर सकता हूँ?...


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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

2 या 3 दिन खाना नहीं खाया तो आपको कमजोरी के सिवा और कुछ नहीं मिलेगा और जब वापस आप खाना शुरू करोगे तो वह थोड़े जो ग्राम से डरो उधर हो हुए होंगे वह भी आपको वापस आ जाएगा तो यह एक हेल्थी तरीका नहीं है आपको वेट लॉस करने के लिए अगर आप अपना वजन घटाना चाहते हो तो करो शॉर्टकट यू हैव टू वर्क हार्ट आपको किसी भी तरह का फिजिकल एक्सरसाइज जरूर स्टार्ट करना चाहिए उसके साथ आपको बहुत सारा पानी पीना चाहिए और आपको खाना जरूर खाना चाहिए एंड बैलेंस डाइट तो आपको अपनी गैलरी के हिसाब से और अपने बीएमआई के हिसाब से जितना खाना लेना है उतना तो जरूर बनता है आपको रोज खाना ही चाहिए उसके साथ प्लीज फिर किसी तरह के फिजिकल एक्सरसाइज आप जरूर करोगे तो ही वजन घटेगा सिर्फ खाना छोड़ने से या दो-तीन दिन भूखे रहने से नज़र नहीं कर सकता है दर्द नगर शॉर्टकट

2 ya 3 din khana nahi khaya toh aapko kamzori ke siva aur kuch nahi milega aur jab wapas aap khana shuru karoge toh vaah thode jo gram se daro udhar ho hue honge vaah bhi aapko wapas aa jaega toh yah ek healthy tarika nahi hai aapko wait loss karne ke liye agar aap apna wajan ghatana chahte ho toh karo shortcut you have to work heart aapko kisi bhi tarah ka physical exercise zaroor start karna chahiye uske saath aapko bahut saara paani peena chahiye aur aapko khana zaroor khana chahiye and balance diet toh aapko apni gallery ke hisab se aur apne BMI ke hisab se jitna khana lena hai utana toh zaroor banta hai aapko roj khana hi chahiye uske saath please phir kisi tarah ke physical exercise aap zaroor karoge toh hi wajan ghatega sirf khana chodne se ya do teen din bhukhe rehne se nazar nahi kar sakta hai dard nagar shortcut

2 या 3 दिन खाना नहीं खाया तो आपको कमजोरी के सिवा और कुछ नहीं मिलेगा और जब वापस आप खाना शुर

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Bharti Sharma

Love.. Beauty Tips..Life Tips

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

लोगों की सोच गलत है कि हम खाना नहीं खाएंगे तो हमारा वेट लॉस हो जाएगा या फिर हम पतली हो जाएंगे ऐसा कुछ नहीं है बिल्कुल गलत है अगर आप खाना नहीं खाओगे तो कल आप पहले से ज्यादा मोटे हो जाओगे अभी आपका भी नहीं हो जाएगा इसलिए जब भी आप वेट लॉस करो तो यह नहीं कि मैं खाना बिल्कुल बंद कर दो नहीं हर चीज की लिमिट होती आप जहां पहुंच बूटी हाथ है वह आप दो-तीन खाना शुरू कर दीजिए 2132 भी नहीं 3111 कम कर दीजिए सुबह आप अगर दो खाते हैं तो वह 1 साल की दोपहर में बर्फ दो या तीन खाते हैं उसकी जगह हर चीज में एक-एक कम कर दीजिए नहीं की एक साथ ही वह सारा कम कर दिया उससे आपकी बॉडी बहुत ज्यादा कमजोरी आ जाएगी वीकनेस आ जाएगी जिससे आगे आपको प्रॉब्लम होगी और आप म्यूट करना चाहते हैं तो आपको थोड़ा प्रोटीन पर भी ध्यान देना आकाश थोड़ा वेजिटेबल्स उसको थोड़ा ज्यादा खाना होगा रोटी बेशक आप कम कर दीजिए कम खाना खाइए बर्थडे फ्रूट्स वगैरह लेना जरूरी है मेक प्रोटीन जो भी चीजें जो आपकी बॉडी के अंदर खाने की जो कमी होती है जो आप कम कर दिए हैं रोटी को जो भी काफी कम कर दी वो उसको पूरा कर देंगे इससे आपकी बॉडी के अंदर विकनेस भी नहीं आएगी और आपका वेट लॉस हो जाएगा अगर दो तीन तीन रोटी नहीं खाते हैं खाना नहीं खाते खाना खिलके कम करते थे तो दो-तीन दिन बाद में आपका फिर इच्छा करेगा कि मैं थोड़ा ज्यादा खाऊंगी फिर आपका पहले से ज्यादा वेट गेन हो जाएगा तो इसलिए आप तो थोड़ा कम कम कम कम करके खाना कम कीजिए एक साथ में

logon ki soch galat hai ki hum khana nahi khayenge toh hamara wait loss ho jaega ya phir hum patli ho jaenge aisa kuch nahi hai bilkul galat hai agar aap khana nahi khaoge toh kal aap pehle se zyada mote ho jaoge abhi aapka bhi nahi ho jaega isliye jab bhi aap wait loss karo toh yah nahi ki main khana bilkul band kar do nahi har cheez ki limit hoti aap jaha pohch buti hath hai vaah aap do teen khana shuru kar dijiye 2132 bhi nahi 3111 kam kar dijiye subah aap agar do khate hai toh vaah 1 saal ki dopahar mein barf do ya teen khate hai uski jagah har cheez mein ek ek kam kar dijiye nahi ki ek saath hi vaah saara kam kar diya usse aapki body bahut zyada kamzori aa jayegi weakness aa jayegi jisse aage aapko problem hogi aur aap mute karna chahte hai toh aapko thoda protein par bhi dhyan dena akash thoda vegetables usko thoda zyada khana hoga roti beshak aap kam kar dijiye kam khana khaiye birthday Fruits vagera lena zaroori hai make protein jo bhi cheezen jo aapki body ke andar khane ki jo kami hoti hai jo aap kam kar diye hai roti ko jo bhi kaafi kam kar di vo usko pura kar denge isse aapki body ke andar weakness bhi nahi aayegi aur aapka wait loss ho jaega agar do teen teen roti nahi khate hai khana nahi khate khana khilke kam karte the toh do teen din baad mein aapka phir iccha karega ki main thoda zyada khaungi phir aapka pehle se zyada wait gain ho jaega toh isliye aap toh thoda kam kam kam kam karke khana kam kijiye ek saath mein

लोगों की सोच गलत है कि हम खाना नहीं खाएंगे तो हमारा वेट लॉस हो जाएगा या फिर हम पतली हो जाए

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Manish Singh

VOLUNTEER

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

देखिए दो या तीन दिन अगर आप खाना नहीं खाएंगे तो पूछ रहे किस से कितना वजन कम कर सकते हैं तू वजन जो है खाना ना खाने से बिल्कुल कम होगा लेकिन यह हेल्दी तरीका नहीं है आप कमजोर हो सकते हैं अगर तुझे 3 दिन खाना नहीं खाएंगे तो बस में बिल्कुल आपको दूर से 3 Kg 4 kg का फर्क पड़ सकता है बिल्कुल अगर नहीं खाते हैं तो अगर हम छत पर आकर बैठ जाते हैं बिल्कुल भी तो लेकिन यह हेल्दी तरीका नहीं इससे जो ऑर्गन से पीरियड होने से ज्यादा चांसेस होते है तू बिलकुल इस तरह का कोई भी चीज है आप ट्राई ना करें

dekhiye do ya teen din agar aap khana nahi khayenge toh puch rahe kis se kitna wajan kam kar sakte hain tu wajan jo hai khana na khane se bilkul kam hoga lekin yah healthy tarika nahi hai aap kamjor ho sakte hain agar tujhe 3 din khana nahi khayenge toh bus mein bilkul aapko dur se 3 Kg 4 kg ka fark pad sakta hai bilkul agar nahi khate hain toh agar hum chhat par aakar baith jaate hain bilkul bhi toh lekin yah healthy tarika nahi isse jo organ se period hone se zyada chances hote hai tu bilkul is tarah ka koi bhi cheez hai aap try na karen

देखिए दो या तीन दिन अगर आप खाना नहीं खाएंगे तो पूछ रहे किस से कितना वजन कम कर सकते हैं तू

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