फैट लॉस कैसे बढ़ाएं?...


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Hariom Chauhan

Pharmacist

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

फैट लॉस के लिए सबसे पहले अपने खाना में कार्बोहाइड्रेट्स प्रोटीन कम करिए पासपोर्ट की खुराक कम करिए और खाना कब सुबह खाना खाने के बाद वही पैर के पैर पर खड़े होकर अंगुली पर अरे पैर के बॉलीवुड खड़ा हो जाए खाना खाने के बाद और उसी पेड़ पर अब डाउन अप डाउन करते रहिए कम से कम 15 से 20 फरवरी सुबह शाम दोनो टाइम और साथ खाना खाने बाद पहले सुबह खाना खाने के बाद भी डाला करिए 10 मिनट

fat loss ke liye sabse pehle apne khana mein karbohaidrets protein kam kariye passport ki khurak kam kariye aur khana kab subah khana khane ke baad wahi pair ke pair par khade hokar anguli par are pair ke bollywood khada ho jaaye khana khane ke baad aur usi ped par ab down up down karte rahiye kam se kam 15 se 20 february subah shaam dono time aur saath khana khane baad pehle subah khana khane ke baad bhi dala kariye 10 minute

फैट लॉस के लिए सबसे पहले अपने खाना में कार्बोहाइड्रेट्स प्रोटीन कम करिए पासपोर्ट की खुराक

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