मोटापा को कम कैसे किया जा सकता है?...


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Shaliesh Katare

Fitness Trainer

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चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

कोई बड़ी बात नहीं है फैट कम करना दो प्रकार का फैट लॉस होता है क्रिकेटरों को तारक वेट लॉस होता है आपको जो भी जिम मगर में जाओगे आपके माइंड में घुसा चीजें भर देंगे कि आपका वेट लॉस करना है आपको यह लगेगा वह लगेगा सब फालतू बातें हैं आप सिर्फ एक ही चीज में प्रोटीन अच्छा खाई लेट करो गूगल पर सर्च करके देख लीजिए क्या क्या प्रोटीन डाइट में जैसे चीता नेम मीट है यह वह यही रहेगी तो आप खाओगे तो आपको ज्यादा लगेगी नहीं और यह तो फिर यह नहीं खा कर और खाना स्टॉलमेंट में खाना चालू कर दो मैंने एक-दो घंटे बाद थोड़ा-थोड़ा खा एकदम से ज्यादा ना खाकर थोड़ा-थोड़ा खा लिए और वर्कआउट मैंने इसमें शुरू मॉर्निंग वॉक भक्ति में दो-चार दिन जिम चलेगा एकदम से कैसा कुछ नहीं करना है पेट थोड़ा तो यार आपको आपको सिर्फ यह कि थोड़ा सा आपको अपने आप के लिए थोड़ा टाइम निकालना पड़ेगा ज्यादा टाइम नहीं सिर्फ 20 मिनट प्ले आपके लिए निकाली है बस और शुभ मॉर्निंग वॉलपेपर करिए इवनिंग वॉक कर लीजिए थोड़ा सा और यदि कभी 30 40 के हुए है या बेबीस के हो थोड़ा साल का कैल्शियम मिलेगी नेचुरल तरीके से लग जाओ जिस से भी आपके घुटने वगैरा चलने में दौड़ने में थोड़ा सा प्रॉब्लम नहीं बस कुछ नहीं जाता मोटापा घटाना कोई बड़ी बात नहीं है अब आप सिर्फ यह है कि प्रोटीन डाइट अच्छी चीज है और पॉजिटिव थिंकिंग रखी है और दूसरी प्रोटीन डाइट वगैरह पर अच्छा कौन से कभी है और सबसे बड़ी बात बताता हूं कि वर्कआउट भी इसके अंदर रहता है तो वर्क आर्डर 50% तक जिए और डाइट को भी 50% लेना और बाकी का यह है कि इसके बीच में तुमको टाइम मिला तीन-चार दिन के 2 दिन आराम भी कर लो नीति एक हफ्ते मेरी टाइम में तुम नहीं कर पा रहे हो वर्कआउट तो हफ्ते में सिर्फ 4 दिन में प्रकट करेगा चलेगा आपका और मेरे हिसाब से तो आप ही ना वेट लॉस वेट लॉस ध्यान नहीं दिए आप सिर्फ आप यह सकरी कीजिए मोबाइल में कोई ऐसी स्वास्थ्य संबंधित लोगों से जुड़ जाएगी तो आपको उनसे भी कॉलेज मिलता रहेगा और बाकी की नॉलेज हम भी दे देंगे बस यह है कि थोड़ा सा यह है कि आप प्रोटीन डाइट वगैरह का थोड़ा सा ध्यान देना बस ब्लॉक वगैरा ऐसा कार्य ब्रोकली पकड़ ले लीजिए और स्प्राउट्स वगैरह यानी कि स्प्राउट सुने गौतमपुरी भजन आता है वह लेना चालू कर दीजिए ज्यादा तेल है तेलुगु तेल को एक महिला है जो सिर्फ आपको 1 मिनट होता हर मंत्री आप अलका अलका अपना एक-एक मैंने में तेल चेंज करो फिर कब रुका भी तेल चेंज करवाओ तो एक ही सोते नहीं हो तो एकदम फिट नहीं बनेगा आपकी बॉडी में कोई नहीं सफोला गोल्ड तेल वगैरह कुछ नहीं है सब अपना सिर्फ यही है कि हर महीने अलग-अलग हेलो बस उसके अलावा कुछ भी करना आपको बस बाकी की जानकारी मुझसे ले लेना वर्कआउट संबंधित कोई जानकारी हो और डाइट वगैरा बनवाना तो मेरा नंबर है 79 8789 8115 लाइट वगैरा के लिए भी मुझको आप बता सकते हो मैं बना कर दे दूंगा उसको कोई जाने देंगे बस मुझको आपने इस नंबर नंबर व्हाट्सएप कर देना तो आपका वैसे मैं आपको भोसड़ी वाले की जानकारी दे दूंगा जो मोबाइल पर नहीं दे सकते क्योंकि मुझको यह भी पता है ना का वेट कितना है आपकी हाइट कितनी है आपकी एज कितनी है तो यदि यह सब मुझको संबंधित मालूम रहता तो मैं आपको बता देता कि आपको वेट लॉस कितना करना है ठीक है सर थैंक यू

koi baadi baat nahi hai fat kam karna do prakar ka fat loss hota hai cricketero ko taarak wait loss hota hai aapko jo bhi gym magar mein jaoge aapke mind mein ghusa cheezen bhar denge ki aapka wait loss karna hai aapko yah lagega vaah lagega sab faltu batein hai aap sirf ek hi cheez mein protein accha khai late karo google par search karke dekh lijiye kya kya protein diet mein jaise chita name meat hai yah vaah yahi rahegi toh aap khaoge toh aapko zyada lagegi nahi aur yah toh phir yah nahi kha kar aur khana stalament mein khana chaalu kar do maine ek do ghante baad thoda thoda kha ekdam se zyada na khakar thoda thoda kha liye aur workout maine isme shuru morning walk bhakti mein do char din gym chalega ekdam se kaisa kuch nahi karna hai pet thoda toh yaar aapko aapko sirf yah ki thoda sa aapko apne aap ke liye thoda time nikalna padega zyada time nahi sirf 20 minute play aapke liye nikali hai bus aur shubha morning wallpaper kariye evening walk kar lijiye thoda sa aur yadi kabhi 30 40 ke hue hai ya bebis ke ho thoda saal ka calcium milegi natural tarike se lag jao jis se bhi aapke ghutne vagera chalne mein daudne mein thoda sa problem nahi bus kuch nahi jata motapa ghatana koi baadi baat nahi hai ab aap sirf yah hai ki protein diet achi cheez hai aur positive thinking rakhi hai aur dusri protein diet vagera par accha kaunsi kabhi hai aur sabse baadi baat batata hoon ki workout bhi iske andar rehta hai toh work order 50 tak jiye aur diet ko bhi 50 lena aur baki ka yah hai ki iske beech mein tumko time mila teen char din ke 2 din aaram bhi kar lo niti ek hafte meri time mein tum nahi kar paa rahe ho workout toh hafte mein sirf 4 din mein prakat karega chalega aapka aur mere hisab se toh aap hi na wait loss wait loss dhyan nahi diye aap sirf aap yah sakari kijiye mobile mein koi aisi swasthya sambandhit logo se jud jayegi toh aapko unse bhi college milta rahega aur baki ki knowledge hum bhi de denge bus yah hai ki thoda sa yah hai ki aap protein diet vagera ka thoda sa dhyan dena bus block vagera aisa karya broccoli pakad le lijiye aur sprouts vagera yani ki sprout sune gautampuri bhajan aata hai vaah lena chaalu kar dijiye zyada tel hai telugu tel ko ek mahila hai jo sirf aapko 1 minute hota har mantri aap alka alka apna ek ek maine mein tel change karo phir kab ruka bhi tel change karwao toh ek hi sote nahi ho toh ekdam fit nahi banega aapki body mein koi nahi safola gold tel vagera kuch nahi hai sab apna sirf yahi hai ki har mahine alag alag hello bus uske alava kuch bhi karna aapko bus baki ki jaankari mujhse le lena workout sambandhit koi jaankari ho aur diet vagera banwana toh mera number hai 79 8789 8115 light vagera ke liye bhi mujhko aap bata sakte ho main bana kar de dunga usko koi jaane denge bus mujhko aapne is number number whatsapp kar dena toh aapka waise main aapko bhosdi waale ki jaankari de dunga jo mobile par nahi de sakte kyonki mujhko yah bhi pata hai na ka wait kitna hai aapki height kitni hai aapki age kitni hai toh yadi yah sab mujhko sambandhit maloom rehta toh main aapko bata deta ki aapko wait loss kitna karna hai theek hai sir thank you

कोई बड़ी बात नहीं है फैट कम करना दो प्रकार का फैट लॉस होता है क्रिकेटरों को तारक वेट लॉस ह

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